Arijit Singh ने Salman को दिया था करारा जवाब, दबंग खान ने फिर यूं लिया बदला !

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर सिंगर, जिनकी आवाज में एक जादू है आज वो अपना 34वां जन्मदिन मना रहे हैं. हम बात कर रहे हैं अरिजीत सिंह की. अरिजीत ने अपने अब तक के सिंगिंग करियर में कई हिट गाने गाए हैं. लेकिन इस सफल करियर के अलावा अरिजीत के साथ एक कॉन्ट्रोवर्सी भी जुड़ी हुई है.

सलमान और अरिजीत यह एक ऐसी जोड़ी है जो आपको शायद कभी भी फिल्मी पर्दे पर नहीं देखने को मिलेगी. इसके पीछे की वजह साल 2014 का एक अवॉर्ड फंक्शन है, जिसमें अरिजीत को फिल्म ‘आशिकी 2’ में गाए गाने ‘तुम ही हो’ के लिए अवॉर्ड मिला था. इस शो को सलमान होस्ट कर रहे थे और सलमान ने ही उन्हें अवॉर्ड लेने के लिए बुलाया था. अवॉर्ड लेने पहुंचे अरिजीत सिंह, सलमान खान के साथ बेरुखी से पेश आए. भले ही अरिजीत ने उस वक्त मजाक किया हो लेकिन सलमान को उनकी ये बात बिल्कुल पसंद नहीं आई.

सलमान खान और अरिजीत के बीच शुरू हुई ये कोल्ड वॉर तब सामने आई, जब सलमान की फिल्म ‘सुल्तान’ में ‘जग घुमेया’ गाना जो पहले अरिजीत सिंह से गवाया गया था उसे रिलीज नहीं किय गया. रिलीज हुए गाने को नुसरत फतेह अली खान ने आवाज दी थी. इस गाने को लेकर अरिजीत सिंह ने लंबा-चौड़ा माफीनामा भी लिखा था. जिसमें उन्होंने कहा था कि बार-बार माफी मांगने पर भी सलमान ने उन्हें माफ नहीं किया है. समय के साथ ये विवाद तो थमा लेकिन दोनों के रिश्ते में दूरियां कम नहीं हुई.

आपको बता दें, 25 अप्रैल अप्रैल 1987 को अरिजीत का जन्म पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद शहर में हुआ था. उनके पिता पंजाबी और मां बंगाली थीं. अरिजीत सिंह ने अपने करियर की शुरुआत साल 2005 में गायकी के रिएलिटी शो फेम ‘गुरुकुल’ से की थी. इसके बाद उन्होंने एक से बढ़कर एक खूबसूरत गाने गाए.

We will be happy to hear your thoughts

Leave a reply

Public Hindi
Logo
Enable registration in settings - general