कृष्णा श्रॉफ ने बिकिनी फोटो पर ट्रोल करने वाले को दिया करारा जवाब

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता जैकी श्रॉफ और टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। उन्होंने फिल्मों में एंट्री नहीं की है लेकिन इसके बावजूद उनकी फैन फॉलोइंग किसी स्टार से कम नहीं है। कृष्णा को इंस्टाग्राम पर 8 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। ऐसे में कृष्णा सोशल मीडिया पर फैंस के साथ अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। लेकिन कई बार उन्हें ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है।

हाल ही में कृष्णा श्रॉफ ने इंस्टाग्राम पर बेहद ही बोल्ड तस्वीरें पोस्ट की। जिसमें वह बिकिनी में नजर आ रही हैं। व्हाइट एंड ब्लैक कलर की बिकिनी में वह बेहद हॉट लग रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कृष्णा ने कैप्शन में लिखा, ‘वाइल्ड चाइल्ड।’ उनकी इन फोटोज़ पर 70 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। वहीं, लोग उनकी फिटनेस की भी जमकर तारीफ कर रहे हैं। लेकिन एक यूजर ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल कर दिया।

यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘मैडम आपका भाई टाइगर कितना अच्छा है और आप उतनी ही बेकार। आपको शर्म नहीं आती। ये तस्वीर आपने मम्मी पापा नहीं देखते क्या?’ यूजर के इस कमेंट पर कृष्णा ने करारा जवाब दिया। उन्होंने रिप्लाई करते हुए लिखा, ‘सर आपकी चिंता के लिए बहुत धन्यवाद। लेकिन आप भाड़ में जा सकते हैं। थैंक्यू।’ इसके बाद कृष्णा लिखती हैं, ‘कोई मेरा मैसेज ट्रांसलेट करके उसको बता दो’।

इसके अलावा, कृष्णा श्रॉफ ने वही बिकिनी पहने अपना एक वीडियो इंस्टा स्टोरी से शेयर किया है। वीडियो में वह अपने पिता जैकी श्रॉफ के साथ स्विमिंग पूल में नजर आ रही हैं। दोनों एक साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं। उनका ये वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो के जरिए भी कृष्णा ने यूजर को करारा जवाब दिया है। बता दें कि कृष्णा श्रॉफ सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड फोटोज़ के लिए जानी जाती हैं। वह अक्सर अपनी बिकिनी तस्वीरें शेयर कर सुर्खियों में आ जाती हैं।

We will be happy to hear your thoughts

Leave a reply

Public Hindi
Logo
Enable registration in settings - general