मोटापे से जूझ चुके हैं ये बॉलीवुड सेलेब्स, इतना घटाया वजन कि यकीन नहीं कर पाएंगे, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड की चकाचौंध दुनिया को देखकर हर कोई काफी प्रभावित हो जाता है। बॉलीवुड के सितारों की जिंदगी दूर से देखने में बहुत खूबसूरत और आसान लगती है परंतु असल में ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। इन सितारों की जिंदगी बहुत मुश्किल होती है। जी हां, बॉलीवुड के सितारे अपने आपको फिट रखने के लिए खूब मेहनत करते हैं और घंटों जिम में बिताते हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री के ऐसे बहुत से सितारे हैं जो मोटापे से जूझ चुके हैं। परंतु उन्होंने अपना वजन घटाया और उनके बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन ने फैंस को आश्चर्यचकित कर दिया था।

आज हम आपको इस लेख के माध्यम से कुछ ऐसे सेलेब्स के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं जिनका वजन पहले बहुत ज्यादा था लेकिन उन्होंने जिम में पसीना बहाकर अपना वजन घटाया और आज यह फिल्मों में अच्छा खासा नाम कमा रहे हैं। सोशल मीडिया पर इन सेलेब्स की बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन की तस्वीरें अक्सर वायरल होती रहती हैं। तो चलिए जानते हैं इस लिस्ट में कौन से सेलेब्स हैं।

अर्जुन कपूर

अभिनेता अर्जुन कपूर ने जब बॉलीवुड में एंट्री नहीं की थी तब उससे पहले उनका वजन काफी बढ़ा हुआ था। अर्जुन कपूर काफी ज्यादा मोटे थे। आपको बता दें कि एक्टिंग से पहले अर्जुन कपूर प्रोडक्शन और डायरेक्शन में असिस्टेंट के तौर पर काम करते थे। तब उनका वजन 130 किलोग्राम था। इसके बाद अभिनेता ने अपनी लगन और मेहनत के दम पर अपना वजन कम किया। अर्जुन कपूर में बॉलीवुड में फिल्म “इशकजादे” से डेब्यू किया था।

सोनाक्षी सिन्हा

भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत और बेहतरीन अदाकारा सोनाक्षी सिन्हा पहले बहुत ज्यादा मोटी थीं। कई बार उनको बॉडी शेमिंग का भी सामना करना पड़ा। आपको बता दें कि बॉलीवुड में आने से पहले सोनाक्षी सिन्हा ने अपना 30 किलो वजन घटाया था। सोनाक्षी सिन्हा ने फिल्म “दबंग” से बॉलीवुड में एंट्री की थी। इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा के ऑपोजिट बॉलीवुड इंडस्ट्री के दबंग कहे जाने वाले अभिनेता सलमान खान नजर आए थे।

भूमि पेडनेकर

आप सभी लोगों ने भूमि पेडनेकर की फिल्म “दम लगाकर हईशा” तो जरूर देखी होगी। इस फिल्म के अंदर अभिनेत्री का वजन बहुत ज्यादा नजर आया था परंतु फिल्म पूरी होते ही भूमि ने अपने वजन को घटा लिया। जब उन्होंने गजब का ट्रांसफॉर्मेशन किया तो फैंस देखकर काफी आश्चर्यचकित हो गए।

 

We will be happy to hear your thoughts

Leave a reply

Public Hindi
Logo
Enable registration in settings - general