एक्टर ने सलमान खान को दी धमकी, कहा- करियर बर्बाद कर दूंगा

Share on facebook
Share on twitter
Share on whatsapp

कमाल आर खान (KRK) इन दिनों काफी सुर्खियों में है. पिछले दिनों सलमान खान (Salman Khan) ने कमाल के खिलाफ केस दर्ज करवाया था और अब कमाल अपने ट्वीट में बिना किसी का नाम लिए उसका करियर बर्बाद करने की धमकी दे रहे हैं.

कुछ समय पहले ही कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने फिल्म राधे का रिव्यू करते हुए सलमान खान (Salman Khan) पर निशाना साधा था. कमाल आर खान ने कहा था कि सलमान खान की ये फिल्म घटिया है. ये बयान सामने आने के बाद सलमान खान ने कमाल आर खान (Kamaal R Khan) के खिलाफ केस दर्ज करवा दिया है. हालांकि सलमान खान की लीगल टीम ने केस करने की वजह अलग बताई है.

सलमान खान की लीगल टीम ने दावा किया है कि ने सलमान खान (Salman Khan Being Human) के बीइंग ह्यूमन ब्रांड के खिलाफ जहर उगल रहा था. जिसकी वजह से सलमान खान ये कदम उठाने पर मजबूर हुए हैं. फिल्म राधे का इस केस से कोई लेना देना नहीं है. जिसके बाद से ही केआरके (Kamaal R Khan) सुर्खियों में बने हुए हैं. इसी बीच कमाल आर खान ने एक बार फिर से सलमान खान पर हल्ला बोल दिया है.

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने दावा किया है कि वो दबंग खान को बर्बाद कर सकते हैं. अपने ट्वीट में सलमान खान (Salman Khan) का नाम न लेते हुए कमाल आर खान ने लिखा, उन्होंने बहुत लोगों का करियर बर्बाद किया है. जिसने भी उसके खिलाफ बात की है वो बर्बाद हुआ है. अब मैं उसका करियर बर्बाद कर दूंगा. मैं इस इंसान को सड़क पर ले आऊंगा.